जल्द जारी होगा इस साल का टूर्नामेंट का कैलेंडर : अनुपम कुमरिया

बच्चों के साथ अनुपम कुमरिया। साथ हैं डीबीए सचिव एवं पूर्व राष्ट्रीय खिलाडी रितिन खन्ना।

बच्चों के साथ अनुपम कुमरिया। साथ हैं डीबीए सचिव एवं पूर्व राष्ट्रीय खिलाडी रितिन खन्ना।



पीबीए सचिव ने हंसराज स्टेडियम में ओलिंपियन दीपांकर बैडमिंटन अकादमी के खिलाडियों और कोचों से की मुलाकात,  कहा,पंजाब बैडमिंटन एसोसिएशन खिलाडियों को देगी पूरा सहयोग

खबरिस्तान नेटवर्क। पंजाब बैडमिंटन एसोसिएशन के नव-नियुक्त सचिव अनुपम कुमरिया ने वीरवार को रायज़ादा हंसराज बैडमिंटन स्टेडियम का दौरा किया। उन्होंने स्टेडियम में ओलिंपियन दीपांकर बैडमिंटन अकादमी के खिलाडियों और कोचों से मुलाकात की। बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि एसोसिएशन जल्द ही इस साल का टूर्नामेंट कैलेंडर जारी करेगी।  इस साल स्टेट टूर्नामेंट केवल उन्ही स्टेडियम में करवाए जायेंगे जहाँ बढ़िया कोर्ट,लाइटिंग और वाशरूम आदि की सुविधा होगी। एसोसिएशन का पहला लक्ष्य खिलाडियों के लिए अधिक से अधिक टूर्नामेंट और ट्रेनिंग कैंप आयोजित करना है।

रितिन खन्ना को बधाई दी


उन्होंने कहा कि एसोसिएशन ट्रेनिंग के लिए पूर्व अंतर-राष्ट्रीय खिलाडियों की भी मदद लेगी। कुमरिया ने रायज़ादा हंसराज बैडमिंटन स्टेडियम में हुए कार्यों के लिए डीबीए सचिव एवं पूर्व राष्ट्रीय खिलाडी रितिन खन्ना को बधाई दी। उन्होंने कहा पंजाब बैडमिंटन एसोसिएशन खिलाडियों को देगी पूरा सहयोग। बतां दे कि पंजाब बैडमिंटन एसोसिएशन के मैनेजमेंट को लेकर पिछले 2 सालों से पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट में केस चल रहा था,जिसका फैसला पिछले महीने कुमरिया धड़े के पक्ष में आया था। फैसला आने के बाद बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ़ इंडिया ने भी नई चुनी एग्जीक्यूटिव बॉडी को मान्यता दे दी है।

anupam kumria with players
बच्चों से मुलाकात करते अनुपम कुमरिया। साथ हैं डीबीए सचिव एवं पूर्व राष्ट्रीय खिलाडी रितिन खन्ना।

Related Links