आईपीएल में आज  - पहले क्वालिफायर मैच में भिड़ेंगे चेन्नई और दिल्ली, शाम 7:30 बजे मुकाबला

पहले क्वालिफायर मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स से होगा

पहले क्वालिफायर मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स से होगा



जो टीम ये मैच जीतेगी वह सीधा फाइनल में एंट्री लेगी। जबकि हारने वाली टीम को फाइनल में पहुंचने का एक और मौका दिया जाएगा।

वेब ख़बरिस्तान,दुबई। आईपीएल-2021 फेज-2 अपने आखिरी पड़ाव में पहुंच गया है। आज पहले क्वालिफायर मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स से होगा। जो टीम ये मैच जीतेगी वह सीधा फाइनल में एंट्री लेगी। जबकि हारने वाली टीम को फाइनल में पहुंचने का एक और मौका दिया जाएगा। वह टीम दूसरे क्वालिफायर में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच होने वाले एलिमिनेटर मुकाबले की विजेता से मैच खेलेगी।

चेन्नई सुपरकिंग्स का प्रदर्शन पिछले कुछ मुकाबलों में अच्छा नहीं


महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने लीग चरण के बाद दूसरा स्थान हासिल किया है, मगर पिछले कुछ मुकाबलों में उसका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। अगर पिछले तीन मुकाबलों की बात की जाए तो उसे राजस्थान, दिल्ली और पंजाब के खिलाफ हार झेलनी पड़ी है। दिल्ली के खिलाफ तो चेन्नई की टीम पिछले चार मैच हारी है। वही अगर दिल्ली की बात करें तो आखिरी लीग मैच में उन्हें भी हार का सामना करना पड़ा है। विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने दिल्ली को 7 विकेट से हराया था।

रिपल पटेल की जगह ले सकते हैं स्टोइनिस

मार्कस स्टोइनिस की फिटनेस पर अभी भी सस्पेंस बरकरार है। लेकिन अगर वे फिट रहे तो उनका खेलना तय है। दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने उम्मीद जताई है कि इस मुकाबले के लिए स्टोइनिस उपलब्ध रह सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो वह रिपल पटेल की जगह प्लेइंग-11 में आ जाएंगे।

दूसरी ओर चेन्नई के सुरेश रैना इस सीजन में फ्लॉप साबित हुए। पिछले दो मुकाबलों में उनकी जगह रॉबिन उथप्पा को आजमाया, मगार वे भी प्रभाव नहीं छोड़ पाए। यह देखना रोचक होगा कि इन दोनों में से किसे प्लेइंग-11 में मौका मिलता है।

Related Links