भारत-श्रीलंका पहला वनडे आज 3 बजे से - दोनों टीमें 4 साल बाद आपस में वनडे सीरीज खेल रही



भारत और श्रीलंका के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला आज दोपहर 3 बजे से खेला जाएगा।

वेब खबरिस्तान, कोलंबो। भारत और श्रीलंका के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला आज दोपहर 3 बजे से खेला जाएगा। दोनों टीमें करीब 4 साल बाद आपस में वनडे सीरीज खेल रही हैं। इस सीरीज की कप्तानी शिखर धवन को सौंपी गई है चूंकि भारत की मुख्य टीम इंग्लैंड दौरे पर है। इसलिए इस सीरीज के लिए युवा टीम चुनी गई है।

दासुन शनाका श्रीलंका की कप्तानी करेंगे


महज 28 वनडे का अनुभव रखने वाले दासुन शनाका श्रीलंका की कप्तानी करेंगे। भारतीय टीम इस मैच में दो ऑलराउंडर, दो स्पिनर और दो तेज गेंदबाज के कॉम्बिनेशन के साथ उतर सकती है। पृथ्वी शॉ और धवन भारतीय पारी की शुरुआत कर सकते हैं। ये दोनों आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए भी ओपनिंग करते हैं। दोनों बेहतरीन फॉर्म में भी रहे हैं। नंबर-3 पर अनुभवी, लेकिन टीम में अंदर-बाहर होते रहने वाले बल्लेबाज मनीष पांडे को मौका मिल सकता है। इसके बाद सूर्यकुमार यादव आएंगे।

विकेटकीपिंग के लिए ईशान किशन और संजू सैमसन दावेदार

विकेटकीपिंग के लिए ईशान किशन और संजू सैमसन दोनों ही दावेदार हैं। नंबर-6 और नंबर-7 पर ऑलराउंडर पंड्या ब्रदर्स हार्दिक और क्रुणाल को मौका दिया जा सकता है। टीम में दो स्पेशलिस्ट तेज गेंदबाज शामिल किए जा सकते हैं। उप कप्तान भुवनेश्वर कुमार का खेलना तय है। उनके जोड़ीदार के तौर पर दीपक चाहर, नवदीप सैनी और चेतन साकरिया के बीच होड़ है। इसी बिच पूरे मैच के दौरान बादल छाए रहने की आशंका है। बीच-बीच में बारिश भी हो सकती है।

Related Links