तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के घर इनकम टैक्स विभाग की रेड

tapsee, anurag.

आयकर विभाग ने लगातार दूसरे दिन मारा छापा, लैपटॉप और फोन जब्त किया

वेब खबरिस्तानः बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू और प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप के निवास पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने लगातार दूसरे दिन रेड की है। इनके अलावा विकास बहल, विक्रमादित्य मोटवाने और मधु मंटेना के ठिकानों पर भी आयकर विभाग ने छापा मारा है। फैंटम फिल्म्स, Kwan टैलेंट हंट कंपनी, रिलायंस एंटरटेनमेंट और एक्सीड कंपनी के ठिकानों पर भी छापामारी चल रही है। सूत्रों से मिली जानकारी से पता चला है कि यह रेड अगले तीन दिन तक जारी रह सकती है।

सरकार विरोधी आंदोलनों का किया था समर्थन

एक्ट्रेस तापसी पन्नू और प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप सरकार विरोधी आंदोलनों का समर्थन करते रहे हैं हैं। तापसी पन्नू ने कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहे किसान आंदोलन का समर्थन किया था औप अनुराग कश्यप ने सीएए के विरोध में चले रहे आंदोलन का।

इलेक्ट्रॉनिक्स डिवाइस जब्त

आयकर विभाग की टीम ने तापसी और अनुराग से देर रात तक सवाल-जवाब किए और इनके इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस मोबाइल-लैपटॉप आदि जब्त कर लिए हैं। इन डिवाइस को जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेजा गया है। मीडिया रिपोर्ट्स से यह भी पता चला है कि तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप से पुणे में पूछताछ की जा रही है। यहां इन्हें किसी होटल में रखा गया है, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

क्वान कंपनी के अकाउंट्स फ्रीज

प्रोड्यूसर मधु मंटेना की मुंबई स्थित क्वीनबीच बिल्डिंग में भी आयकर विभाग ने छापामारी की है। मंटेना की कंपनी क्वान टैलेंट मैनेजमेंट के अंधेरी वेस्ट के सेंटर पर भी इनकम टैक्स विभाग के आठ लोगों की टीम ने छापामारी की है। क्वान कंपनी के चार अकाउंट्स सील कर दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here