श्रीनगर में पुलिस पर आतंकी हमला, फायरिंग की

terror in srinagar
श्रीनगर में फायरिंग के दौरान सीसीटीवी में कैद हुई घटना।

फायरिंग में दो जवान शहीद

वेब खबरिस्तानः श्रीनगर के बागत बारजुल्ला एरिया में पुलिस वालों पर आतंकी ने फायरिंग कर दी। एक दुकान पर लगे CCTV कैमरे में यह घटना कैद हो गई। जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में शुक्रवार दोपहर को एक आतंकी ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। फायरिंग में 2 जवान शहीद हो गए। यह घटना बागत एरिया के बारजुल्ला में हुई। यह हमला एक दुकान पर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया।

फुटेज में दिख रहा है कि कपड़ों के अंदर राइफल छिपाकर एक आतंकी आया और दुकान पर खड़े सेलेक्शन ग्रेड कॉन्स्टेबल मोहम्मद युसुफ व कॉन्स्टेबल सुहैल अहमद पर गोलियां बरसा दीं। फायरिंग करने के बाद आतंकी गलियों में फरार हो गया। उसकी तलाश करने के लिए सेना ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

तीन आतंकी मारे गए

इससे पहले वीरवार रात और शुक्रवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों का 2 बार आमना-सामना हुआ। शोपियां में वीरवार देर रात सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेर लिया। सुबह तक चली मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर हो गए। बड़गाम में एनकाउंटर के दौरान एक SPO शहीद हो गए। यहां शुक्रवार सुबह करीब 6 बजे सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई थी।

अल बद्र से जुड़े थे मारे गए आतंकी

कश्मीर के IG विजय कुमार ने बताया कि शोपियां में मारे तीनों आतंकी लश्कर-ए-तैयबा के लोकल आउटफिट अल बद्र से जुड़े थे। कश्मीर जोन पुलिस ने बताया है कि शोपियां में मुठभेड़ वाली जगह से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है। वहीं, बडगाम में आतंकियों से मुकाबले के दौरान एसपीओ मोहम्मद अल्ताफ शहीद हो गए। इस दौरान सेलेक्शन ग्रेड कॉन्स्टेबल मंजूर अहमद घायल हो गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here